@VOA_Abhishek
Abhishek Sharma
@VOA_Abhishek · 4:33

A person I see everyday, but have never talked to...

पर हमारा ऑफिस इतना बड़ा है कि वो आठवें फ्लोर पे थे और मैं सेकंड फ्लोर पर मेरा ऑफिस था। हमारे डिपार्टमेंट भी अलग थे, हां कंपनी सेम थी हमारी पर मुझे यह बात बाद में पता चले और मैं चाहता था कि मैं इनसे मिलूं उनसे 1 बार बात करूं। लेकिन वो डर हमेशा वो डर मेरे अन्दर बना रहता था। जिस इंसान को मैं रोज देखता हूँ, जिस इंसान को मैं रोज अपने ऑफिस में पाता हूँ, मैं उसी से बात करने के लिए डरता था। शनिवार का दिन था, बीच में आता है रविवार, वो 1 दिन कैसे निकलेगा वो सोचता रहता हूँ।

#sdp24Apr23 #SwellDailyPrompt #TellYourStory @dbpardes

@Aishani
Aishani Chatterjee
@Aishani · 1:21
बट दैट थिंग यूनिवर्स हैज डिफ्रेंट प्लान्स, फॉर एवरीवन आपने जैसे बोला कि जो होता है अच्छे के लिए होता है, मैं भी इसी में विश्वास करती हूं कि जिंदगी के जिंदगी की जो जर्नी है इस जर्नी में, मिलेंगे तो कई लोग, but i थिंक its only the ones to men, तो स्टे आप उन्हीं के साथ उस वे में पात क्रॉस करते हो कि आप you get to no, then you build connection with them that s what s men to happen ly सो आप ने बहुत खूबसूरती के साथ ये अपनी जो एक्सपीरियंस है, वो शेर की एंड आई रल्ली रली लाइकटिट।
@pocketofstories
Sarita pramod
@pocketofstories · 1:11
मतलब दोस्त आपको यह दिखा हुआ है इस इंसान को और जाके सबसे बात करते हैं वो रूबरू वैसे ही लगते होंगे बट पता चलता है कि वो कोई और है तो वो 1 एंबेरिजमेंटजोएक ऑकुडनेंस जो आपने एक्सप्रेस किया है इस पोस्ट के थ्रू बहुत ही अच्छे से एक्सप्लेन किया है और हम सबको आम शोर ऐसा कोई 1 मोमेंट जरूर याद आया होगा जहां पर थोड़ा सा यह ऑकोडनेस लगा है और जो होता है अच्छे खेले ही होता है। आई थिंक अमिताभ बच्चन जी के फादर बच्चे ने बोला जो मन का हुआ वो भी अच्छा और जो न भी हुआ उससे भी अच्छा ई थिंक अगर मैंने सही कोट किया बट थैंक यू बहुत मजा आया सुन के।
@Gamechanger
Ranjana Kamo
@Gamechanger · 0:11
that such a beautiful and cut story and i wish i apne, jldybteanywas, all the best for you in your life and take are by।
0:00
0:00