@sangeetafoodie
sangeeta shah
@sangeetafoodie · 1:02

Tamatar Chaat - Streetfood of Banaras.

article image placeholderUploaded by @sangeetafoodie
पता नहीं उसका स्वाद कैसा होगा, पर 1 चम्मच चखते ही जो स्वाद का संगम मुझे चखने को मिला, उसका स्वाद आज भी मुझे याद है। अगर आप भी ऐसे ही सब यूनिक स्वाद के शौकीन हैं और उन्हें घर बैठे चखना चाहते हैं तो मेरी कुकरी बुक, इंडियन स्ट्रीट, फूड एमेजॉन पर जाकर खरीदिए, उन्हें पढ़िए अपने घर में बनाइए और आपको अच्छी लगे। तो आपका बेस्ट किमती रिव्यू जरूर से शेयर कीजिए थैंक यू दोस्तों फिर मिलते हैं।

#tamatarchaat #banaras #streetfood #IndianStreetFood Link of my Book- https://s.swell.life/SUAU38WPvKVniqo

@Aishani
Aishani Chatterjee
@Aishani · 0:54
हाई संगीताजी मैं जरूर आपकी बुक चेक आउट करुंगी और मैं काफी दिनों से काफी सालों से ऐक्चवली मेरा मन है बनारस जाने का मेरा 1 दोस्त है जिसका घर है वहां पर और वो मुझे हर साल होली के वक्त बुलाती है क्योंकि उनके घर में पूजा होता है और मैं हर साल सोचती हूं कि अगले साल मैं जा पाऊं क्योंकि कुछ न कुछ उस वक्त मेरे समथिंग कम्स अप और मैं बिजी हो जाती हूं और मेरे से नहीं हो पाता कि मैं जा पाऊं बट आई रैली होप की वो दिन जल्द ही आये जब मैं जा सकूँ फाइनली बनारस और एक्सपीरियंस कर सकू खुद फर्स्ट बनारस की स्ट्रीट फूड बनारस का ब्यूटिफुल घाट ऑफ, बनारुस ऑफकॉर्स or just the the beauty of the trees in all this entity।
@sangeetafoodie
sangeeta shah
@sangeetafoodie · 0:49

@Aishani

हाय अश्विनी जी, आपसे बात करके खुशी हुई। यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि आप भी बनारस जाना चाहती है। सच में आपको जब भी मौका मिले आप बनारस जरूर जाइएगा क्योंकि वहां पर इतनी सुंदर घाट है, मंदिर है, इतना स्वादिष्ट खाना है। वहां की गलियों में जो स्वाद बिखरा हुआ है वो आपको बहुत पसंद आएगा।
0:00
0:00