@Pragya_tiwari16
Pragya Tiwari
@Pragya_tiwari16 · 2:22

याचना नहीं अब रण होगा ...🚩

article image placeholderUploaded by @Pragya_tiwari16
पांडव? आये? कुछ और। निकाल? सौभाग्य। न। सब। दिन सोता है? देखें आगे क्या होता है? मैथी की राह? बताने को? सबको सुमार्ग। लाने को? दुर्योधन को? समझाने को भीषण विध्वंश। बचाने को? भगवान हस्तिनापुर आये का संदेश? लाए। 2। न्याय। अगर तो आधा 22, न्याय, अगर तो आधा 2। और इसमें भी यदि बाधा हो तो दे। 2। केवल 5। ग्राम। रखो। अपनी धरती। तमाम हम वही खुशी।

#collegevoiceindia #swellcast #poetsofsweell

1
@aamy
aamna singh
@aamy · 0:51

Kuch bhi mushkil nahi hai ✅✌️ #swellcast #mindful #inspiration

कुछ भी करने के लिए पाने के लिए और कुछ भी मुश्किल नहीं है नथिंग इज इम्पॉसिबल सो यस याचना नहीं अब रण होगा सो वो कहते हैं न हल्ला बोल थैंक। यू ब्रगाइनवाइट करने के लिए बहुत अच्छा लगा। और आप भी। आपको भी। मेरी तरफ से। बहुत बहुत शुभकामनाएं।
1
@challasrigouri
Challa Sri Gouri
@challasrigouri · 1:28
तो बहुत सारे इशूज है। और मुझे जब भी महाभारत पड़ती हूं न? मुझे ऐसा लगता है कि सच में जिंदगी में हर 1 समय में जो सच में धर्म का साथ देता है उसका साथ भगवान कभी नहीं छोड़ते। भगवान उसके सुरक्षा कवच बनकर हर 1 सिचुएशन में कड़े हो जाते हैं। और 1 बार आपने फिर से यह स्वेल। हमें सुना के महाभारत की बातें हमारे साथ शेयर कर के हमें बहुत अच्छे फील दिलाये। मुझे बहुत अच्छा लगा। आपकी यह स्विल। सुनकर। बहुत बहुत धन्यवाद।
1
@kaps60539
Kaps A Perspective !!!!!
@kaps60539 · 4:55

Gerta…THE LIFE

in the prasansahithvaca of geeta? thats deputy of its not mahabhart, its get you gita? may just mit? लिखे जस्ट स्टोरी? इस जस्ट पर, जो उसने जिंदगी को जीने के तरीके बताए है, जिंदगी के नुकसा बताए है, जिंदगी को कैसे आसान? और सरल बनाये? उसकी व्याख्यान करी है, उसका कोई मुकाबला नहीं है जैसे अगर आप जिंदगी में लड़ना है तो कृष्ण की तरह लड़े हथियार उठाये बिना आपकी जीत निश्चित है और दोस्ती करें तो करण की तरह चाहे हार जाए या मर जाए, सर जाए या कफन में जाए?
article image placeholderUploaded by @kaps60539
3
Swell user mugshot
0:000:00