@piyushgoel10267
Piyush Goel
@piyushgoel10267 · 1:33

कठिनाइयों से घबराओगे…. सफलता के पास कभी पहुँच पाओगे.

article image placeholderUploaded by @piyushgoel10267
लेकिन सफलता मिटटी होती है? तो दोस्तों कठिनाइयों से उभार नहीं? जितना कठिनाइयों से घबराओगे। सफलता के पास कभी न पोल पाओगे। और कठिनाइयां? जो? है न? आपको? कुछ न कुछ। सबक ऐसा देख जाता है कि वो आपके जीवन में। दोबारा। अगर आए तो आप उसको बड़ी आसानी से सहन करके पार कर जाएंगे? ठीक? है न? फिर मिलेंगे 1 नई सोच के साथ? ठीक? है? जय? हिन्द?

कठिनाइयों से घबराओगे ….. सफलता के पास कभी पहुँच पाओगे.

@Shilpi-Bhalla
shilpee bhalla
@Shilpi-Bhalla · 0:46
ह**ो नमस्कार पियुष जी आपकी सभी बातें मैं बहुत ध्यान से बहुत गौर से सुनती हूँ और सबमें 11 ऐसा सबक होता है जो आपकी जिंदगी में आगे चलकर बहुत काम आता है और आपने ये भी बात बहुत सही कही अगर हमलोग अपनी कठिनाइयों से नहीं सीखेंगे तो जिंदगी में सफलता नहीं मिली नहीं पा सकते और कठिनाइयां हमारा सबसे मुझे जहाँ तक लगता है सबसे अच्छा टीचर होते हैं जिनसे हम लोग अपनी जिंदगी के सबसे सच्चे सबक सीखते हैं तो बहुत अच्छा विचार था और मुझे लगता है कि सबको बहुत अच्छा लगेगा और सब इस विचार के ऊपर चल के अपनी जिंदगी को सही रस्ता भी देंगे।
@NEELAM
Neelam Singh
@NEELAM · 0:32
आपने जो कहा बिल्कुल ठीक कहा आपके विचार मुझे अच्छे लगे कठिनाइयों से कभी घबराना नहीं चाहिए कठिनाइयां तो हमें 1 दिशा देती हैं आगे बढ़ने की कठिनाइयां हमें सिखाती है कि हम कितने काबिल हैं, हम कठिनाई से किस तरह से निकल सकते हैं, कैसे उससे पार पा सकते हैं ये ये सब हमें कठिनाइयों से सीखने को मिलता है तो अच्छा लगा आपकी बात सुनकर।
0:00
0:00