@rjramsir
ram sir
@rjramsir · 2:29

मनुष्य जैसा सोचता हैं , वैसा बन जाता हैं

article image placeholderUploaded by @rjram
जिसका परिणाम होता है केवल और केवल नुकसान? अन हैप्पिनेस? अनसक्सेसफुल? क्योंकि सख्ती से विकसित होने वाले इस ब्रहमांड में कमजोरी कभी भी स्थाई नहीं रह सकती। आप अपनी कमजोरी को धीरे धीरे धीरे धीरे इम्प्रूव कर सकते हैं। जिस प्रकार से शारीरिक रूप से कमजोर। मनुष्य। ऐसा मनुष्य जो शारीरिक रूप से कमजोर होता है। वो सावधानी और धीरे धीरे पेसेंस रखते हुए ट्रेनिंग करके अपने आप को शक्तिशाली बना सकता है। वैसे ही कमजोर विचारों वाला मनुष्य? जो कभी भी किसी भी दिशा में सोचना शुरू कर देता है। सही दिशा में चिंतन करके स्वयं को शक्तिशाली बना सकता है। स्वयं को 1 उद्देश्य से जोड़ सकता है? और उसकी कमजोरी?

#life #love #mindset #mind #james #allen

4
@Krishnaroxs
Krishna Telang
@Krishnaroxs · 0:28
ह**ो कृष्णा हर चीज के आपके विचार होना बहुत जरुरी है अगर आप इसको इंग्लिश में सुनना चाहे तो 1 शब्द होता है जolvरिजल्ववोहोता है जिस वजह से आप कोई चीज कर रहे हैं और आपका ही तगड़ा नहीं है उसमें दम नहीं है मन बहलाने के लिए कुछ भी उठा लिया तो फिर भी कुछ काम कर नहीं पाएंगे तो कुछ भी हो अपना रिजॉल्व अच्छा रखे।
@Aakanshagirdhar
Aakansha Girdhar
@Aakanshagirdhar · 0:38
ह**ो रामसर सो फर्स्ट फॉल आपने जो भी कहा, इस पूरी स्वेल में वह बिल्कुल सच है कि बिना उद्देश्य के हमारा जीवन कभी भी सफल नहीं हो सकता। 1 चीज तो हमें रखनी पड़ेगी जिसको पाने के लिए दिन रात मेहनत करेंगे और उसके लिए हम हम कुछ न कुछ करके जुगाड़ करके भी हम खडे रहेंगे, कभी उसको छोड़ के भाग नहीं जायेंगे तो मैं बिल्कुल मतलब ट्रू गरी विद यू सैड थैंक्स फॉर शेयरिंग दिस ऑन दिस प्लैटफॉर्म।
Swell user mugshot
0:000:00